Home Bollywood movie SIR Full Movie Download Available on Tamilrockers& pirated sites

SIR Full Movie Download Available on Tamilrockers& pirated sites

इस साल 2020 में मार्च के महीने में आई मूवी Sir एक Romantic Drama film है, Covid-19 के चलते कई सारे लोग इस मूवी को मार्च महीने में नहीं देख पाए, इसलिए अभी वह इंटरनेट पर SIR Movie Download सर्च कर रहे हैं।

दोस्तों यह Bollywood फिल्म हिंदी, मराठी के साथ साथ साथ विदेशों में English language के तौर पर रिलीज की गई है जिसे ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भी नामांकित करने की खबरें है ।

यह फिल्म एक बड़ा सामाजिक संदेश देती है जिसमें दर्शाया गया है कि मनुष्य के जीवन में वास्तव में खुशी और विशेषाधिकार क्या है!

sir movie download

दोस्तों बॉलीवुड की अन्य फिल्मों (Lootcase,angrezi medium) की तरह इस फिल्म की स्टोरी और फिल्म का मैसेज आपको बिल्कुल अलग देखने को मिलेगा इस आर्टिकल में हम आपको इस मूवी से जुड़ी खास बातें और इसे Sir movie Download करने तक की पूरी प्रोसेस बता रहे हैं।

इस फिल्म को बनाने वाले फिल्म के डायरेक्टर रोहित गैरा कहते हैं कि इस फिल्म की स्टोरी के माध्यम से स्टोरी में सच्चे प्रेम को दर्शाने का प्रयास किया गया है, जिसे समाज आम तौर पर स्वीकार नहीं।

Sir movie download online in filmyzilla& Tamilrockers 

दोस्तों यदि बात की जाए इस फिल्म को ऑनलाइन देखने और डाउनलोड करने की तो इंटरनेट आपकी इस काम में बहुत सहायता कर सकता है।

इंटरनेट पर ढेरों ऐसी पायरेटेड वेबसाइट हैं, जो आए दिन नई नई फिल्मों को Leak करती हैं। वे ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि इन फिल्मों को Leak करके फ्री में लोगों को मूवी देखने का मौका मिल जाता है और लोग इन वेबसाइट पर आकर बड़ी संख्या में फिल्में देखते हैं जिससे इनके मालिक की कमाई होती है।

इसलिए यह गैरकानूनी घंधा, कई सालों से पायरेटेड वेबसाइट इंटरनेट पर कर रही है। लेकिन एक जागरूक इंटरनेट उपयोगकर्ता होने के नाते आपको यह मालूम होना चाहिए कि भारतीय सरकार इन पायरेटेड साइट्स को बुरी नजर से देखती हैं।

और बिना अनुमति के फिल्म को रिलीज करने वाली इन पायरेटेड साइट्स को रोकने का भी तमाम प्रयास करती हैं। इन वेबसाइट्स को तो आसानी से पकड़ा नहीं जा सकता। लेकिन लोग यहां से इन साइट्स से movie ना देख सके,

इसके लिए लोगों को चेतावनी भी देती है कि वे इन वेबसाइट से मूवीस ना देखें अन्यथा वे भारी मुसीबत में फंस सकते हैं।

Sir Movie Release Date

covid महामारी के चलते बॉलीवुड की अन्य फिल्मों की तरह इस फिल्म की भी शुरुआत में रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। मूवी 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म को कुछ दिनों तक रिलीज डेट Delay की गई थी उसके बाद 24 मार्च 2020 को आखिरकार इस मूवी को सिनेमा में लॉन्च कर दिया गया।

हालांकि उस दौरान कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। इसलिए आप इस मूवी को देखना चाहते हैं तो ऑनलाइन OTT प्लेटफॉर्म जैसे Disney+ Hotstar, Netflix पर आप इसे देख पाएंगे

Sir Movie Trailer

5 मार्च 2020 को Sir नामक मूवी का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया अभी आप इस मूवी के ट्रेलर को यूट्यूब पर देख सकते हैं। मूवी के पोस्टर में लिखा हुआ है क्या प्यार काफी है? और फिल्म का ट्रेलर भी वाकई दर्शकों को पसंद आया है ढेर सारे Likes इस ट्रेलर को अब तक मिल चुके हैं यदि आपने मूवी का ट्रेलर नहीं देखा है तो नीचे क्लिक करके आप देख सकते हैं

SIR Movie Story

यह फिल्म सच्चे प्रेम को दर्शाती है जिसमें एक बाई के रूप में काम करने वाली महिला और एक अमीर घर के पुरुष जिन्हें तिलोत्तमा sir कह के बुलाते हैं उनके संबंध को दर्शाती है।

एक बाई के रूप में तिलोत्तमा घर के सारे कामों को करती हैं बचपन से उसके बड़े बड़े ख्वाब होते हैं और जब उसके Sir उससे पूछते हैं कि तुम बचपन में क्या बनना चाहती थी तो कहती है फैशन डिजाइनर।

पर इस काम में विवेक (घर के मालिक) के रूप में उसके सपनों को पूरा करने में उसकी पूरी सहायता करते है।

तिलोत्तमा के अच्छे व्यवहार की वजह से sir ko उससे प्यार होने लगता है फिल्म यह संदेश देती है कि एक बाई और एक घर के मालिक के बीच का प्रेम कदापि समाज स्वीकार नहीं करता।

इसलिए फिल्म में कई ऐसे Scenes दिखाए गए हैं जिसमें एक नौकर और मालिक के बीच का प्यार कई बार लोगों की मानसिकता के पैरो के तले दबाने की कोशिश की जाती है।

इसलिए फिल्म का टाइटल क्या प्यार काफी है? नामक यह इंस्पायरिंग मूवी भारतीय सिनेमा की आपको जरूर देखनी चाहिए।

Sir movie Cast 

फिल्म में बॉलीवुड की काफी मशहूर हस्तियां तो नहीं है लेकिन फिल्म में कलाकारों ने अपनी कलाकारी से जरूर दर्शकों का दिल जीता है। फिल्म के कुछ कलाकारों के नाम निम्नलिखित हैं जो आपको फिल्म में नजर आएंगे।

Tillotama Shome  Ratna
Vivek Gomber Ashwin
Geetanjali Kulkarni Laxmi
Ahmareen Anjum Devika
Rahul Vohra Haresh

DISCLAIMER

हम सदैव अपने पाठकों से इन पायरेसी Site से दूर रहने की सलाह देते हैं। इन वेबसाइट से मूवी देखना आपके लिए कष्टदायक हो सकता है। Pirated साइट से मूवीस देखने पर पकड़े जाने पर कानूनन व्यक्ति पर भारी जुर्माना यहां तक की जेल की सजा भी हो सकती है।हम आपसे निवेदन करेंगे कि इस मूवी या किसी भी latest movie को आप Leegal platforms पर जाकर ही देखें।

अंत में हम कहना चाहेंगे इस मूवी से जुड़े आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं! और साथ ही यह जानकारी पसंद आई है तो इसको शेयर भी करें।

यह पोस्ट भी पढ़े…..

   Visit YouTube

हम उम्मीद करते हैं आपको Sir मूवी और Sir Movie Download करने से जुड़ी उपयोगी जानकारियां इस आर्टिकल में मिली होंगी। और आप इस जानकारी से संतुष्ट होंगे। हमें दीजिए इजाजत हम मिलते हैं आपसे एक ऐसी नई मूवी स्टोरी के साथ Thanks for visiting in this blog https://www.tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Laxmi Bomb full movie download available on Filmyzilla&Tamilrockers

जल्द ही बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार आपको पर्दे पर अपनी नई मूवी Laxmi Bomb के साथ नजर आएंगे। फिल्म मेकर्स ने बताया कि...

Pushpa Full Movie Download available on Tamilrockers&Pirated sites

साउथ इंडस्ट्री समय-समय पर बेहतरीन फिल्मों को लांच कर के बॉलीवुड इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर देती आई हैं! इसलिए साउथ इंडिया में ही नहीं...

Dil Bechara Full Movie download filmyzilla&Tamilrockers

Sushant Singh rajput Bollywood industry के उन अभिनेताओं में से एक थे। जिन्होंने खुद के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई! आज...

Coolie No 1 2020 Full Movie Download on Tamilrockes& Pirated Sites

वर्ष 1995 में बॉलीवुड की मूवी Coolie No 1 ने सिनेमा में धमाल मचा कर गोविंदा जी की लोकप्रियता में चार चांद लगाने का...