Home Bollywood movie Mee Raqsam Full Movie Download ? Watch for Free

Mee Raqsam Full Movie Download ? Watch for Free

एक मुस्लिम लड़की के संघर्ष को दर्शाती हुई Zee5 पर आने वाली एक इंस्पायरिंग मूवी Mee Raqsam की चर्चा इस आर्टिकल में होने वाली है साथ ही आप जानेंगे कि कैसे Mee Raqsam full movie download करें?

इस महीने अगस्त में zee5 अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कई सारी वास्तविक एवं प्रेरणादाई Storiee जैसे अभय 2, Omerta और Mee Raqsam को लेकर आया है! यदि आपने इन मूवीस का अभी तक लुत्फ नहीं लिया है तो आप zee 5 की ऑफिशियल साइट से या इसकी एप्लीकेशन को डाउनलोड करके इन सारी मूवीस को देख सकते हैं।

khuda hafiz full movie download? for free

बहरहाल इस आर्टिकल में हम बात करेंगे सिर्फ और सिर्फ Mee Raqsam नामक मूवी की और इसे डाउनलोड करने के तरीकों की तो आइए आज के इस इंटरेस्टिंग आर्टिकल की शुरुआत करते हैं इस मूवी की स्टोरी से

Mee Raqsam movie story in Hindi

अपनी जिंदगी में यदि आपने अब तक Struggle शब्द नहीं समझा है तो इस डेढ़ घंटे की मूवी में आपको इस शब्द का सारा खेल समझ में आ जाएगा।

कहानी की शुरुआत एक छोटे से गांव से होती है जहां पर फातिमा नामक लड़की की अम्मी बचपन में ही उसका साथ छोड़ देती है और पिता ही उसके लिए मां-बाप हैं।

लेकिन निराश हताश भरी फातिमा की इस जिंदगी में उजाले की किरण बन कर सामने आता है भारतनाट्यम फातिमा नामक एक मुस्लिम लड़की भरतनाट्यम सीखना चाहती हैं।

लेकिन बेटी और अब्बू के ही चाहने बस से फातिमा अपने जुनून सपने को पूरा नहीं कर सकती थी। समाज में आज भी रूढ़िवादी विचारधारा के लोग हैं जिन्होंने फातिमा के मुस्लिम होने के वजह से भरतनाट्यम सीखने के सपने को चकनाचूर करने में भरपूर कोशिश की।

वे धर्म के नाम पर इस मुस्लिम लड़की को भारतनाट्यम से दूर करने की पुरजोर कोशिश करते हैं। क्या फातिमा के पिता समाज के डर से अपने बेटी को भारतनाट्यम से हमेशा के लिए अलविदा कहने को मजबूर हो जाएंगे?

या फिर धर्म के नाम पर देश को तोड़ने वाले लोगों के दिमाग में भरे कचरे को साफ करने में वह कामयाब हो पाएंगे।

तो सबसे बड़ा सवाल कि क्या फातिमा भारतनाट्यम सीखकर अपने सपने को हकीकत में बदल पाएगी? इस सवाल का जवाब जानने के लिए आप इस मूवी को देख सकते हैं।

Mee Raqsam movie cast

सिस्टर शबाना द्वारा प्रस्तुत की गई है Mee raqsam full movie को baba Azmi द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्मों में मौजूद अन्य प्रमुख कलाकारों के नाम निम्नलिखित हैं।

Naseeruddin Shah
Danish Hussain
Aditi Subedi,
Rakesh Chaturvedi Om.
Shraddha Kaul,
Farrukh Jafar,
Sudeepta Singh

Mee Raqsam free Movie Download Hd Mp4 720px 480px

Mee Raqsam नामक यह movie किसी बड़े बॉलीवुड मूवी की तरह बड़े बजट और शोर-शराबे के साथ तैयार नहीं की गई है। आसान भाषा में किन्तु किन्तु एक साधारण सी मूवी है जो जो बड़ा सामाजिक संदेश देती है। कुल मिला कर फिल्म काल्पनिक दुनिया से बाहर एक आपकी रियल लाइफ को दर्शाती है।

क्योंकि 21 अगस्त को यह मूवी रिलीज कर दीजिए तो अभी आप इसका zee5 में मजा ले सकते हैं।

दोस्तों आपको बता दें कि zee 5 अपने ग्राहकों को फ्री तथा Paid दोनों तरह का कंटेंट पेश करता है। Paid content में आपको सिर्फ प्रीमियम कंटेंट ही देखने को मिलता है तो शायद आपको Zee 5 में इस मूवी को देखने के लिए पैसा खर्च करके Zee 5 सब्सक्रिप्शन लेना पड़े।

लेकिन यदि आप नहीं चाहते हैं पैसा खर्च करना और तब भी इस मूवी को देखना चाहते हैं तो आप इसे इंटरनेट पर कुछ पायरेटेड साइट्स की सहायता से डाउनलोड कर देख सकते हैं

अब आप सोच रहे हैं कि मैं किस वेबसाइट से डाउनलोड करूं तो बता दें इंटरनेट पर कई सारी ऐसी वेबसाइट मौजूद हैं जिनके माध्यम से latest movies को Leak किया जाता है और आप इस मूवी को वहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

Mee Raqsam full movie Free Download khatrimaza Tamilrockers

Mee Raqsam नामक यह movie khatrimaza जैसी pirated websites पर को फ्री में डाउनलोड करने के लिए Leak कर दिया गया है।

यह वेबसाइट ऐसा इसलिए करती हैं ताकि बड़ी संख्या में लोग इनकी वेब साइट्स पर आकर मूवी डाउनलोड करें और जितने ज्यादा लोग इनकी साइट्स पर आते हैं उससे उनकी कमाई बढ़ती जाती है।

लेकिन दोस्तों इससे पूर्व आप इन प्लेटफार्म से Movies देखे आपको मैं बता दूं इन Sites से फ्री में मूवी देखना तो आसान है परंतु कानूनी रूप से यह illegal होती हैं।

यदि आप वाकई मूवी देखना चाहते हैं तो हमारी सलाह से आप zee 5 में ही इस मूवी को देखें किसी भी Pirated site में इस मूवी को ना देखें!

DISCLAIMER

Tagifind blog के माध्यम से हम किसी भी पायरेटेड वेबसाइट का प्रचार-प्रसार नहीं करते हैं। हम सदैव अपने पाठकों को मूवी देखने के सही तरीके का चुनाव करने की सलाह देते हैं।pirated साइट्स पर मूवी देखने के जुर्म में भारी जुर्माना यहां तक की जेल की भी सजा हो सकती है। अतः आप केवल सही एवं लीगल तरीकों से ही फ्री में मूवी देखने का तरीका अपनाएं।

तो साथियों आज के इस आर्टिकल में बस इतना ही आज आपने जाना Mee Raqsam नामक इस मूवी के स्टोरी के बारे में और इस मूवी में क्या खास है ?

Mee Raqsam full movie,
khatrimaza Mee Raqsam Download mkv,
Mee Raqsam full movie filmywap
download,
Mee Raqsam free Movie Download Hd Mp4 720px 480px – Khatrimaza.com के बारे में

विस्तार से जानकारी मिल गई होगी। तो साथियों बस मै यहां आपसे इतना कहना चाहता हूं कि आपके इस मूवी से जुड़े क्या विचार हैं मुझे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं! और हां यह आर्टिकल पसंद आया है तो दूसरों तक भी शेयर करके इस मूवी की जानकारी जरूर पहुंचाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Chocked Full Movie Download available on Tamilrockers & Pirated sites

पिछले आर्टिकल में हमने आपको बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवी Laxmi Bomb के बारे में बताया था और आज हम आपको हाल ही में release...

Laxmi Bomb Full Movie Download available on Filmyzilla&Tamilrockers

जल्द ही बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार आपको पर्दे पर अपनी नई मूवी Laxmi Bomb के साथ नजर आएंगे। फिल्म मेकर्स ने बताया कि...

Pushpa Full Movie Download available on Tamilrockers&Pirated sites

साउथ इंडस्ट्री समय-समय पर बेहतरीन फिल्मों को लांच कर के बॉलीवुड इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर देती आई हैं! इसलिए साउथ इंडिया में ही नहीं...

Dil Bechara Full Movie Download filmyzilla&Tamilrockers

Sushant Singh rajput Bollywood industry के उन अभिनेताओं में से एक थे। जिन्होंने खुद के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई! आज...