Home Bollywood movie Khaali Peeli Full Movie Download on Tamilrockers and Pirated sites

Khaali Peeli Full Movie Download on Tamilrockers and Pirated sites

मकबूल खान के निर्देशन में बनी Bollywood Movie khali peeli जल्द ही रिलीज होने वाली है यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी इसलिए अभी से ही लोग Khaali Peeli Full Movie Download सर्च कर रहे हैं।

दोस्तों इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रही अनन्या पांडे और ईशान खट्टर यह दोनों ही फिल्मी सितारों के बच्चे हैं। फिल्म के रिलीज से पहले ही सुशांत राजपूत केस के चलते इस फिल्म को लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रिया का भी सामना करना पड़ रहा है।

बता दें इस फिल्म की रिलीज डेट पहले ही रिलीज कर दी गई थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते अब यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां हम आपके लिए इस आर्टिकल में लेकर आए हैं। साथ ही जो यूजर्स इसको डाउनलोड कर सबसे पहले देखना चाहते हैं उनके टॉपिक पर सबसे पहले हम बात करेंगे।

TamilRockers filmyzilla

आज के समय में इंटरनेट फिल्में देखने का एक बढ़िया और सस्ता जरिया बन चुका है। क्योंकि इंटरनेट की पहुंच अब तेजी से लोगों तक बढ़ रही है इसलिए वे नई नई फिल्मों को इंटरनेट से ही डाउनलोड कर देखना चाहते हैं

ऐसे में इन लोगों की मदद करती हैं, पायरेटेड Site से जो नई नई मूवीस के रिलीज होते ही उन फिल्मों को Leak कर देती हैं।

दोस्तों ऐसी कुछ sites में नाम आता है Filmyzilla & TamilRockers का जो पिछले कई सालों से लोगों को नई नई फिल्मों को फ्री में डाउनलोड कर देखने का मौका दे रही है

और इस बार यह लेटेस्ट मूवी खाली पीली जैसे ही रिलीज होती है तो इस बार भी आसार है यह मूवी इन pirated websites पर लोगों को देखने को मिल जाएगी।

दोस्तों जब लाखों लोग नई मूवी को इन पायरेटेड Site से देखते हैं तो फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ता है और फिल्म निर्माताओं को नुकसान झेलना पड़ता है इसलिए वे नहीं चाहते यह पायरेटेड वेबसाइट ऐसा कर सके इसके लिए कानून भी सख्त बनाए गए है

यदि कोई यूजर ऐसी pirated website से मूवी डाउनलोड करते पाया जाता है तो उस पर कानूनी तौर पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है तो हम आपको ऐसी Pirated वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देते हैं।

अतः मूवी को देखने का बेहतर तरीका यह है कि यह मूवी किसी OTT प्लेटफॉर्म Zeeplex पर यह रिलीज होगी वहीं पर आप इस मूवी को देखें।

khaali peeli movie Release Date

दोस्तों माना जा रहा था यह फिल्म खाली पीली इस साल जून के महीने में रिलीज कर दी जाएगी। लेकिन चूंकि उस दौरान कोरोना का प्रकोप भारत में बड़ी तेजी से देखने को मिला ।इस वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया और अब यह मूवी वर्ष 2020 में 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन रिलीज होने वाली है।

Khaali Peeli Movie Trailer

लगभग 2 हफ्ते पहले Zee स्टूडियोज द्वारा यूट्यूब पर इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। अब तक 80 लाख से भी ज्यादा लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं यदि आपने अब तक यह ट्रेलर नहीं देखा है तो आप इसे अभी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं। सोचने वाली बात यह है कि फिल्म को लेकर लोगों का गुस्सा साफ देखने को मिला इस टीजर को अब तक डेढ़ लाख लाइक मिले हैं वहीं 10 लाख से भी अधिक dislikes लोगों ने किए है।

Khaali Peeli movie Story

बॉलीवुड की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म khaali peeli में 2 स्टार किड्स काम कर रहे हैं। इस फिल्म में इसान एक टैक्सी ड्राइवर होते हैं, एक दिन उनकी जिंदगी में एक लड़की आ जाती है जहां से कहानी में असली सीन शुरू होता है

फिल्म में दोनों पहली बार आधी रात को मिलते हैं। इसान की जिंदगी में जैसे ही लड़की आती है वहीं से उनकी मुसीबतें शुरू हो जाती है फिल्म में कुछ फाइटिंग सींस भी दिखाए गए हैं जहां पर थोड़ी सी कॉमेडी भी आपको मिलेगी।

लेकिन दोस्तों बजाए दर्शक इस मूवी को देखने के लिए बेकरार हूं इसकी जगह इस मूवी के टीजर को YouTube पर लॉन्च करते ही लोगों ने अपना गुस्सा दिखाना शुरू किया और लगभग 10 लाख से ऊपर लोगों ने अब तक इस फिल्म के टीजर को dislike करके अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह बिना टैलेंट के स्टार किड्स को सीधे फिल्मी पर्दे पर बिना स्ट्रगल के उतारना शायद जनता को पसंद नहीं विशेषकर सुशांत राजपूत की आत्महत्या के बाद से जनता भी शायद बॉलीवुड की मनसा को समझ चुकी है।

Khaali peeli movie cast

फिल्म में दोनों ही युवा स्टार अनन्या पांडे और इशान अपनी अहम भूमिका में दिखेंगे। इनके अलावा भी फिल्म में कुछ आपको और चेहरे नजर देखने को मिल सकते हैं फिल्म के मुख्य कलाकारों के नाम नीचे दिए गए है।

Ananya Pandey  Pooja Gujjar
Ishaan khattar  Banda blackie

DISCLAIMER

दोस्तों फिल्म को किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से देखना गैरकानूनी माना गया है। यदि कोई इन वेबसाइट से मूवी देखता पाया जाता है तो कानूनी तौर पर उस पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है। इस कार्रवाई में जेल की सजा यहां तक कि भारी जुर्माने का भी प्रावधान है तो हम नहीं चाहते आप किसी भी मूवी को पायरेटेड वेबसाइट से देखने का रिस्क ले।

आप चाहे तो इस मूवी को zeeplex पर देख सकते हैं अन्यथा इस मूवी का बहिष्कार कर सकते हैं। तो साथियों बहरहाल इस आर्टिकल में इतना ही हमें आशा है यह जानकारी आपको पसंद आई होगी और आप इसको शेयर करके दूसरों तक पहुचाएंगे।

Check Our Youtube 6hannel 

यह मूवी लेख भी पढ़ें:-

आज आपने इस लेख में khaali peeli movie, Khali peeli movie full Download की जानकारी ली, यदि ऐसे ही आगे से लेटेस्ट मूवी की जानकारी चाहिए तो आप हमें कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। धन्यवाद!! Thanks for visiting in this blog https://www.tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

The Maya Tape Full Movie Download Full movie download on

The Maya Tape बॉलीवुड की अपकमिंग horror thriller film है जिसे निखिल अल्लूग द्वारा निर्देशित किया गया इस फिल्म में हम आपको The Maya...

Nishabdham Full Movie Download Available on Tamilrockers& Pirated Sites

Latest Tamil movie Nishabdham जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है! लेकिन अभी से ही इस फिल्म को पायरेटेड sites से देखने के...

Ginny Weds Sunny release full movie download Available on Tamilrockers&Pirated Sites

जल्दी ही सिनेमाघरों में बॉलीवुड की नई फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन माना जा रहा है यह फिल्म कुछ पायरेटेड sitee द्वारा Leak...

Gulabo sitabo full movie download available on Tamilrockers&Pirated Sites

Bollywood की नई फिल्म गुलाबो सिताबो को हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है यदि आपने अब तक यह मूवी नहीं...