Home Bollywood movie Jhund Full Movie Downlaod Available on Tamilrockers&Pirated sites

Jhund Full Movie Downlaod Available on Tamilrockers&Pirated sites

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से पर्दे पर अपनी नई मूवी झुंड में लीड रोल प्ले करते दिखाई देंगे! इस आर्टिकल में हम आपको इस नई Bollywood मूवी से जुड़ी कुछ खास बातें और इस फिल्म को ऑनलाइन फ्री में देखने का तरीका Jhund full movie download के बारे में बताएंगे।

Jhund movie download kaise kare

हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसे यूट्यूब पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है इस sports drama फिल्म में अमिताभ बच्चन दमदार लुक में नजर आने वाले हैं। वे इस फिल्म में फ़ुटबॉल कोच का किरदार निभाते नजर आएंगे।

टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की पावरफुल आवाज के साथ शुरू होती है इस टीजर के लॉन्च होते ही अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि झुंड आ गया है!

‹  Dostana 2 Full Movie Download kaise kare

तो इससे पहले कि हम इस मूवी की स्टोरी के बारे में जाने, हम चर्चा करते हैं कैसे आप इस मूवी को घर बैठे फ्री में देख सकते हैं।

Jhund full movie download available on filmizilla&TamilRockers

यदि आप अमिताभ बच्चन के फैन है और Jhund मूवी को घर बैठे बिना रुकावट इंटरनेट पर देखना चाहते हैं! वो भी फ्री में तो फिर इंटरनेट पर कई ऐसी मूवी साइट्स हैं जहां पर आप इस मूवी को रिलीज होते ही देख सकते हैं।

इंटरनेट पर ऐसी मूवी साइट्स को पायरेटेड साइट्स के रूप में जाना जाता है। जहां पर नई नई फिल्मों को लीक किया जाता है यदि आप भी लेटेस्ट फिल्म को देखना चाहते हैं तो आप किसी भी पायरेटेड साइट का उपयोग कर सकते है।

आपको पायरेटेड वेबसाइट से जिस भी फिल्म को देखना है उस फिल्म का नाम आपको उस मूवी साइट के सर्च बार में टाइप करना होता है। और रिजल्ट में अगर आप को वह मूवी देखने को मिलती है तो आप उस पर क्लिक करके उसे डाउनलोड या फिर ऑनलाइन वॉच कर सकते हैं।

लेकिन साथ ही साथ यह भी ध्यान रखें कि पायरेसी करना भारत में कानूनन जुर्म में भी है, अगर इस जुर्म को करते कोई पाया जाता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन सरकार द्वारा दिया जा सकता है।

Jhund movie trailer

फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस मूवी का ट्रेलर youtube पर रिलीज कर दिया गया। जिसे अब तक देश में करोड़ों लोग देख चुके हैं और फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को खूब पसंद आया है।

इसलिए बड़ी संख्या में इसे Likes भी मिले हैं, तो यदि आप इस मूवी को देखने से पहले उसके ट्रेलर का मजा लेना चाहते हैं! तो आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके इस मूवी के ट्रेलर को वॉच कर सकते हैं।

Jhund movie Release Date

2020 की शुरुआत में माना जा रहा था यह फिल्म सिनेमाघरों में मई के महीने पर रिलीज की जा सकती है। लेकिन कोरोना काल के चलते तथा फिल्म मेकर्स के बीच तालमेल न बैठ पाने की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को समय-समय पर टाला गया और अब माना जा रहा है। फाइनली यह मूवी दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली है हालांकि अभी भी ऑफिशियल डेट की घोषणा नहीं की गई है।

Jhund Movie story

दर्शकों को अमिताभ कि इस मूवी का बेसब्री से इंतजार था। टीजर की शुरुआत में ही अमिताभ बच्चन की आवाज दर्शकों को टीजर को अंत देखने के लिए आकर्षित करती है। फिल्म की शुरुआत में ही अमिताभ बच्चन एक डायलॉग कहते हैं।

“झुण्ड नहीं , सर टीम कहिए टीम”

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक स्पोर्ट्स कोच का रोल अदा कर रहे हैं। वह एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स प्रोफेसर है जो झोपड़पट्टी में रहने वाले बच्चों को फुटबॉल खेलने की ट्रेनिंग देते है। फिल्म की कहानी स्लम सॉकर सामाजिक कार्यकर्ता विजय बसरे की कहानी पर आधारित है।

जब अमिताभ शुरू में डायलॉग कहते हैं तो वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिखाई देता। फिल्म की स्टोरी को हालांकि अभी तक रिवील नहीं किया गया लेकिन फिल्म के ट्रेलर को देखने पर आपको इसमें कुछ सलम एरिया के बच्चे दिखाई देंगे जिन्होंने हाथ में डंडे बेल्ट इत्यादि पकड़े हुए है।

और लगता है वह किसी मैटर में हाथ सफाई करके आने वाले हैं। फिल्म का टीजर लगभग 1 मिनट 13 सेकंड का है लेकिन इसके बैकग्राउंड में शानदार music लगा है।

इस सॉन्ग को फिल्म का टाइटल ट्रैक भी कहा गया है हालंकि फिल्म में देखने वाली एक बात यह भी है कि इस टीजर के अंत में फिल्म के टीजर में रिलीज डेट के बारे में बताया गया था।

दुर्भाग्यवश अब तक यह फिल्म अमिताभ बच्चन के फैंस को देखने को नहीं मिली। इसके अलावा एक महत्वपूर्ण बात यह है कि इस फिल्म के जरिए दो नए चेहरे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं जिनका नाम रिंकू राजगुरु और आकाश तोमर है।

Jhund movie caste

अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज अभिनेता के अलावा फिल्म में कुछ आपको यंग और टैलेंटेड एक्टर्स भी देखने को मिलेंगे। फिल्म के सभी प्रमुख कलाकारों के नाम नीचे दिए गए हैं!

 

Akash thosar
Rinku Rajguru
Amitabh Bachchan Vijay Barse
Vickey Kadian

 

Disclaimerभारत में पायरेटेड वेबसाइट को प्रमोट करना एक दंडनीय अपराध है पायरेटेड वेबसाइट चलाना, पायरेटेड वेबसाइट से मूवी देखना दोनों कानूनन जुर्म है। यदि आप किसी पायरेटेड वेबसाइट से फिल्म देखते हैं तो आपको पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि इस जुर्म में जेल तक की सजा एवं भारी जुर्माना की भी प्रावधान है।

यह पोस्ट भी पढ़ें:-

Visit Youtube Channel

साथियों आज के इस मूवी लेख में आपने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लेटेस्ट मूवी झुंड के बारे में जाना! आपके क्या ख्याल हैं इस मूवी को लेकर आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। और यदि jhund movie full movie download की जानकारी आपको पसंद आई है तो आप इसको शेयर करना ना भूलें! Thanks for visiting in this blog https://www.tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Apna Naam ka Ringtone kaise Banaye ? Apne Naam ki Caller tune Kaise Banaye !

हेलो दोस्तों आप लोग कैसे है उमित करता हु की आप लोग अच्छे हुन्गे आज इस Post में Apna Naam ka Ringtone kaise Banaye...

Instagram Par Follower Kaise Badhaye | How to increase real followers on instagram

Instagram Par Follower Kaise Badhaye ! Hello दोस्तों आप लोग कैसे है ! उमित करता हु की आप सभी टिक हुंगे दोस्तों आज के...

India Me Jio 5G kab Aayega / Jio 5G Launch Date In India / जानिए कब शुरू होगा 5G !

India Me Jio 5G kab Aayega हेलो दोस्तों आप लोग कैसे है उमित करता हु की आप लोग अच्छे हुन्गे आज इस Post में...

Kisi Bhi Video Me Apna Photo Kaise Lagaye / Video Ke Bich Mein Photo Kaise Daalte Hain ?

वीडियो पर अपना फोटो कैसे लगाये? नमस्कार मैं Vikikhe Jimo और आप देख रहे हैं Tagifind और आज के इस पोस्ट में आप जानने...