Home Bollywood movie Gulabo Sitabo Full Movie Download available on Tamilrockers&Pirated Sites

Gulabo Sitabo Full Movie Download available on Tamilrockers&Pirated Sites

Bollywood की नई फिल्म गुलाबो सिताबो को हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है यदि आपने अब तक यह मूवी नहीं देखी है तो इस लेख में हम आपको Gulabo sitabo full movie download की जानकारी दे रहे हैं।

बड़े पर्दे की इस फिल्म को अभी भी लोग सिनेमाघरों में नहीं देख पा रहे हैं। यह फिल्म अभी आपको अमेज़न प्राइम वीडियो पर ऑफिशियली देखने को मिल जाएगी।

gulabo sitabo full movie download

दोस्तों फिल्म रिलीज होने से पूर्व ही आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की यह फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही थी लेकिन फाइनली इस मूवी को सभी लोग रिलीज होने के बाद देख सकते हैं।

फिल्म की कहानी दो फुकरे मिर्जा और बांकें के बीच की है जिसे फिल्म के निर्देशक सुजीत सरकार ने बड़े ही अनोखे ढंग से दर्शकों के सामने पेश किया है फिल्म में कुल मिलाकर कहा जाए तो आपको थोड़ा बहुत कॉमेडी भी देखने को मिलेगी

इससे पहले कि हम यह जाने इस फिल्म में आपको क्या देखने को मिलेगा? हम जानते हैं कैसे आप इस फिल्म को घर बैठे फ्री में डाउनलोड कर देख सकते हैं

Gulabo sitabo full movie available on filmyzilla& TamilRockers

नई नई फिल्में देखने के लिए आज लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि इंटरनेट पर आसानी से नई नई मूवीस को देखा जा सकता है।

क्योंकि इंटरनेट पर कुछ ऐसी साइट्स हैं जो लोगों को फ्री में लेटेस्ट मूवीस देखने का मौका देती हैं इनसाइट्स को पायरेटेड साइट्स के तौर पर जाना जाता है पायरेटेड साइट्स फिल्मों के पायरेटेड वर्जन को लोगों को देखने का मौका देती है।

अर्थात इन साइट्स के पास फिल्मों के रिलीज करने का किसी भी प्रकार का लाइसेंस नहीं होता। यह गैरकानूनी रूप से फिल्मों को लोगों को देखने का मौका देती हैं। इसलिए यदि आप सबसे पहले लेटेस्ट मूवीस को फ्री में देखना चाहते हैं तो आप पायरेटेड साइट्स में उस मूवी को सर्च करके देख सकते हैं।

लेकिन इससे पहले आप गुलाबो सिताबो नामक इस लेटेस्ट मूवी या फिर Bollywood की किसी भी मूवी को pirated sites से देखें आपको यह भी जान लेना जरूरी है कि यहां से फिल्म देखना आपके लिए रिस्की साबित हो सकता है।

Gulabo Sitabo Movie Trailer

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के पोस्टर के साथ इस मूवी के ट्रेलर को अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा रिलीज से कुछ समय पूर्व ऑफीशियली यूट्यूब पर रिलीज किया था। इस ट्रेलर में अब तक 48 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए हैं जिसमें से बड़ी संख्या में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग के साथ-साथ अमिताभ बच्चन के किरदार को भी लोगों ने इस फिल्म में पसंद किया है।

आप नीचे दिए गए लिंक से यूट्यूब पर इस ट्रेलर को वॉच कर सकते हैं

Gulabo Sitabo Movie Release Date

दोस्तों यह मूवी 12 मई 2020 को OTT प्लेटफॉर्म Amazon प्राइम पर रिलीज की गई थी। कोराना काल के चलते सिनेमाघरों में लोग बड़े पर्दे पर इस मूवी का लुत्फ नहीं उठा पाए, इसलिए अभी यदि आप इस मूवी को ऑफिशियली देखना चाहते हैं तो आप Amazon प्राइम वीडियो पर मूवी को देख सकते हैं।

Gulabo sitabo movie story

गुलाबो सिताबो नामक इस मूवी की कहानी दो शेखचिल्लीयों की है मिर्जा जो की 78 साल के हैं! लेकिन उनकी चाहत एक हवेली में बसी हुई है जो उनकी पत्नी की पुश्तैनी जायदाद होती है मिर्जा स्वभाव से एक लड़ालू झगड़ालू व्यवहार का व्यक्ति होता है।

मिर्जा चाहता है कि जल्दी से जल्दी उसकी बीवी इस दुनिया से चली जाए ताकि हवेली और जायदाद उसके नाम पर हो जाए मिर्जा अक्सर हवेली की पुरानी पुरानी चीजों को चुरा कर बेचता भी है उसकी बीवी उम्र में उससे 17 वर्ष बड़ी है

इसी हवेली में कई कमरे भी हैं उनमें से ही एक कमरे में रहता है बांके रस्तोगी नाम का व्यक्ति यह वह व्यक्ति होता है जो काफी कम पढ़ा लिखा होता है और आटा चक्की की दुकान चलाता है लेकिन समय पर किराए की नोकझोंक की वजह से मिर्जा और बाकी की एक दूसरे से नोकझोंक चलती रहती है बाकें चाहते हैं कि जल्दी-जल्दी बांके रस्तोगी अपना कमरा छोड़कर चला जाए

कहानी में मोड़ तब आता है जब आखिरकार मिर्जा इस हवेली को बेचने का मन बनाता है और उसके लिए वकील से बात करने लगता है दूसरी तरफ बांके रस्तोगी एलआईजी फ्लैट के लालच की वजह से पुरातत्व विभाग के साथ मिलकर इसे रोकने की प्लानिंग करते हैं

तो अंत में इतनी सारी नोकझोंक के बाद हवेली आखिर किसके नाम होती है यह जानने के लिए आपको नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म देखनी होगी।

फिल्म के अभिनय की बात करें तो आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन दोनों ने ही शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल खुश किया है इसके साथ ही फिल्म में बेगम का किरदार निभाने वाली फारुख जाफर का किरदार भी आकर्षक है।

Gulabo sitabo movie cast

फिल्म में आपको लगभग सभी चिर परिचित बॉलीवुड के स्टार्स देखने को मिलेंगे फिल्म के सभी कलाकारों के नाम और फिल्म में उनके किरदार के नाम नीचे दिए गए हैं।

Amitabh Bachchan Mirza
Ayushmann khurrana Baankey
Tina Bhatia Dulahin
Shrishti Shrivastava
Farukh Zaffer Fatima Begum
Vijay Raaz

यह पोस्ट भी पढ़ें:-

DISCLAIMER

हम पायरेसी का सदा कड़ा विरोध करते आए हैं पायरेसी करना भारत में कानूनन जुर्म है। यदि कोई भी यूजर पायरेटेड साइड से मूवी देखता पकड़ा जाता है तो उसे सरकार की कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ता है। जिसके अंतर्गत उसे भारी जुर्माने जेल की सजा भी हो सकती है अतः हम अपने पाठकों से निवेदन करते हैं कि वे इस मूवी को किसी भी पायरेटेड साइड से ना देखें

तो साथियों आज किस आर्टिकल में आपने लेटेस्ट मूवी गुलाबो सिताबो के बारे में जानकारी ली उम्मीद है Gulabo sitabo full movie Download कि जानकारी आप तक पहुंच गई होगी यह जानकारी पसंद आई तो इसको शेयर भी कर दें। thanks for visiting Tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Apna Naam ka Ringtone kaise Banaye ? Apne Naam ki Caller tune Kaise Banaye !

हेलो दोस्तों आप लोग कैसे है उमित करता हु की आप लोग अच्छे हुन्गे आज इस Post में Apna Naam ka Ringtone kaise Banaye...

Instagram Par Follower Kaise Badhaye | How to increase real followers on instagram

Instagram Par Follower Kaise Badhaye ! Hello दोस्तों आप लोग कैसे है ! उमित करता हु की आप सभी टिक हुंगे दोस्तों आज के...

India Me Jio 5G kab Aayega / Jio 5G Launch Date In India / जानिए कब शुरू होगा 5G !

India Me Jio 5G kab Aayega हेलो दोस्तों आप लोग कैसे है उमित करता हु की आप लोग अच्छे हुन्गे आज इस Post में...

Kisi Bhi Video Me Apna Photo Kaise Lagaye / Video Ke Bich Mein Photo Kaise Daalte Hain ?

वीडियो पर अपना फोटो कैसे लगाये? नमस्कार मैं Vikikhe Jimo और आप देख रहे हैं Tagifind और आज के इस पोस्ट में आप जानने...