Home Bollywood movie Desi Magic Full Movie Download Available on Tamilrockers& Pirated Sites

Desi Magic Full Movie Download Available on Tamilrockers& Pirated Sites

बॉलीवुड की वह फिल्मी एक्ट्रेस जिसके लिए सनी देओल ने पाकिस्तान में जाकर मचाया धमाल जी हां, हम बात कर रहे हैं गदर फिल्म की और उस फिल्म की हीरोइन अमीषा पटेल की जो जल्द ही अपनी नई मूवी देसी मैजिक में दिखने वाली है। और इस आर्टिकल में Desi Magic full Movie Download की जानकारी आपको मिलेगी।

लंबे समय से फिल्मों से काफी दूर अमीषा पटेल ने साल 2001 में ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी थी, जिसका नाम था गदर, और कहो ना प्यार है, हालांकि उसके बाद से उन्होंने कई फिल्मों पर काम किया लेकिन वह उतनी हिट नहीं हो पाई।

अब फाइनली काफी समय बाद उनकी मूवी देसी मैजिक सिनेमा में लांच होने वाली है तो अमीषा के फैंस अभी से उनकी इस मूवी के लिए बेकरार है। तो देखने वाली बात होगी 20 साल पहले वाली एक्टिंग अभी भी उनके किरदार में नजर आती है क्या?

‹  Gulabo Sitabo Full Movie Download online

तो इससे पहले कि हम देसी मैजिक मूवी की स्टोरी और इससे जुड़ी कुछ खास बातें करें ,पहले जान लेते हैं कैसे आप इस फिल्म को घर बैठे फ्री में देख पाएंगे

Desi Magic full movie Download Available on filmyzilla & TamilRockers

इंटरनेट नई नई फिल्में देखने का अब साधन बन चुका है जिसमें आपको हर तरह कि मूवी देखने को मिल जाती हैं! और आजकल तो लेटेस्ट मूवी लोग फ्री में इंटरनेट से देख रहे हैं पायरेटेड साइट्स की मदद से।

जी हां इंटरनेट पर मौजूद पायरेटेड वेबसाइट वे साइट्स होती हैं जो फिल्मों को गैरकानूनी रूप से लोगों को दिखाती हैं अर्थात इन वेबसाइट के पास नई नई फिल्मों को दिखाने का कोई लाइसेंस नहीं होता बावजूद इसके ये साइट्स फिल्मों को गैरकानूनी रूप से लोगों को सामने लाती हैं।

इन pirated websitesमें वैसे तो हजारों साइट्स का नाम सामने आता है लेकिन इनमें से कुछ पॉपुलर साइट्स है, जैसे फिल्मीजिला , Tamilrockers जहां पर नई नई फिल्में सबसे पहले Leak कर दी जाती है।

और इस बार भी इस मूवी के आने से पहले या आने के कुछ समय बाद इसे यदि आप फ्री में देखना चाहते हैं तो आप इन पायरेसी करने वाली वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

मूवी देखने का यह तरीका रिस्क फ्री नहीं होता इसमें पाए जाने पर आप पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

Desi Magic Full Movie Trailer

आज से लगभग 5 साल पहले दिसंबर 2014 में इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया था। जिसे अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर मिले हैं, लेकिन हैरानी की बात यह है 5 साल हो चुके हैं अभी तक यह फिल्म पर्दे पर नहीं आई है जो थोड़ा सा हैरान कर देता है। यदि आपने इस फिल्म का टीजर नहीं देखा है तो आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं

Desi Magic movie Release Date

पिछले काफी समय से यह फिल्म लगातार टाली जा रही है माना जा रहा था सबसे पहले यह फिल्म 2015 में रिलीज होगी फिर 2016 में लेकिन अब 2020 अंत होने को है और माना जा रहा है यह फिल्म ऑफिशयली इस साल के अंत में कर दी जाएगी। फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट तय नहीं की गई है, लेकिन अब माना जा रहा है फाइनली यह फिल्म आप को दिसंबर के महीने में देखने को मिलेगी।

Desi Magic Movie Story

देसी मैजिक नामक इस फिल्म का प्रोडक्शन स्वयं फिल्म अभिनेता अमीषा पटेल कर रही है। जहां पर फिल्म में उनके डबल रोल को दिखाया गया है तो वहीं एक रोल आपको प्रोड्यूसर के तौर पर उनका देखने को मिलेगा।

डबल रोल में एक तो वह एक देसी रोल में हैं , वहीं दूसरी तरफ एक मॉडल के तौर पर। अमीषा पटेल ने इस फिल्म के बारे में कहा कि यह एक मनोरंजन फिल्म में जिसे घर के सभी बच्चे, बुजुर्ग सभी एक साथ देख सकते हैं।

अपने करियर की शुरुआत कहो ना प्यार है, जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म से करने वाली अमीषा पटेल ने फिल्म इंडस्ट्री को कभी सारी हिट फिल्में दी हैं। उनमें भूल भुलैया Race 2, जैसी अनेक फिल्में शामिल हैं लेकिन साल 2007 के बाद से अमीषा जैसे बड़े पर्दे पर हमेशा के लिए गायब हो गई।

उसके बाद साल 2013 में अमीषा पटेल शॉर्टकट रोमियो नामक मूवी में दिखाई दी और अब लगभग 7 सालों बाद वर्ष 2020 में उनकी आने वाली फिल्म देसी मैजिक में वह दिखाई देंगी। फिल्म इसलिए भी खास होने वाली क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर सब कुछ बतौर प्रोड्यूसर अमीषा पटेल ने जिम्मेदारी संभाली है।

अतः इस बार फिल्म निर्माता के रूप में उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं फिल्म में उनके अपोजिट रोल का किरदार साहिल श्रॉफ निभा रहे हैं।देखने वाली बात होगी कि इतने सालों बाद रिलीज होने वाली यह मूवी किस तरह दर्शकों को पसंद आती है।

Desi Magic movie cast

Amisha Patel Mahi Deol,Sonia Saxena
Zayed Khan kunal
Shahil Shroff Shahil
Ravi Kishan Davidoff
Randhir kapoor Ashok saxena

 

यह पोस्ट पढ़ें:-

DISCLAIMER

हम सदा pirated websites का विरोध करते आए हैं क्योंकि पायरेसी करना आज भी भारत में illegal है जिससे फिल्म इंडस्ट्री का नुकसान तो होता ही है साथ में यह कानून के खिलाफ भी है। भारत में पायरेसी वेबसाइट चलाना पायरेसी साइट्स से मूवी देखना दोनों गैरकानूनी है। जिनमें यदि कोई पायरेसी करते पाया जाता है तो पकड़े जाने पर जेल की सजा भारी जुर्माने का प्रावधान है।

तो साथियों इस मूवी लेख को पढ़ने के बाद अमीषा पटेल की इस लेटेस्ट मूवी के बारे में आपके क्या विचार हैं? आप नीचे हमें कमेंट सेक्शन में बताएं।

Visit Our Youtube Channel

और अगर Desi Magic मूवी Desi Magic Full Movie Download कैसे करें? अब आप जान चुके हैं और इस जानकारी से संतुष्ट हैं तो आप इसको शेयर करके दूसरों तक भी पहुंचाना न भूलें! Thanks for visiting in this blog https://www.tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Powerdirector Se Video Edit Kaise Kare | How to Use Powerdirector On Android

Hello friends i am V Jimo and welcome to Technical 2 Gyan aur aaj ka yah video bahut jyada interesting aur useful hai kyo...

Suraj Pe Mangal Bhari full movie Download ! leaked online by tamilrockers

Suraj Pe Mangal Bhari full movie Download ! leaked online by tamilrockers Suraj pe Mangal Bhari Full Movie Download हेल्लो Friends कैसे हो आप सभी...

Jhund Full Movie Downlaod Available on Tamilrockers&Pirated sites

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से पर्दे पर अपनी नई मूवी झुंड में लीड रोल प्ले करते दिखाई देंगे! इस आर्टिकल में हम आपको...

Bahut Hua Samman full movie download on Tamilrockers&Filmyzilla

सिनेमा में संजय मिश्रा की कॉमेडी आपने कई फिल्मों में देखी होंगी। लेकिन इस साल 2020 की उनकी यह नई कॉमेडी फिल्म बहुत हुआ...