Home Uncategorized Bina Net Ke Pubg Download Kaise Kare? 100% working Tricks

Bina Net Ke Pubg Download Kaise Kare? 100% working Tricks

 

नमस्कार दोस्तों यदि आप अपने मोबाइल में पब्जी गेम को बिना इंटरनेट के डाउनलोड करना चाहते हैं तो आज के इस आर्टिकल में Bina Net Ke Pubg Download Kaise Kare? Step By Step बताया जाएगा! दोस्तों हम आपको बिना Net के PUBG इंस्टॉल करने से लेकर उसे चलाने तक की पूरी जानकारी इस आर्टिकल में देंगे।

दोस्तों जैसा कि आप जानते होंगे PUBG एक काफी पॉपुलर गेम है, जिसे हर कोई खेलना पसंद करता ही है। लेकिन यदि आप प्ले स्टोर पर PUBG गेम को सर्च करें तो वहां पर आपको 1.4 GB में यह गेम देखने को मिलता है।

लेकिन अब दिक्कत यह है कि कई लोगों को दिन का कुल डेढ़ जीबी डाटा मिलता है। तो ऐसे में वे सारा डाटा इसमें खर्च कर देंगे तो फिर वह अपने और कार्य नहीं कर पाएंगे!

क्या आपने पढ़ा? PUBG Mobile season 14 download kaise kare? PUBG Season 14 Update 2020

इसीलिए उन लोगों के लिए आज हम इस लेख में एक आसान ट्रिक शेयर कर रहे हैं। दोस्तों मेरा दावा है। आप ध्यान से नीचे दिए गए सभी steps को Follow करते है तो आप आसानी से अपने मोबाइल में बिना Net के PUBG इंस्टॉल कर इसका मज़ा ले पायेंगे।

Bina Net Ke Pubg Khelne ke liye jaruri chize

•आपके पास दो मोबाइल होने चाहिए जिसमें से एक मोबाइल में PUBG पहले से ही इंस्टॉल होना चाहिए।
•कोई भी फाइल ट्रांसफर एप्लीकेशन जैसे Google Files इत्यादि चाहिए। ताकि आप पब्जी गेम को शेयर कर सकें।
•आपका Smart Mind और मेरी Guide 😝

तो साथियों यदि उपरोक्त चीजें आपके पास है तो आसानी आप आप बिना इंटरनेट के PUBG इंस्टॉल कर सकते हैं!

Bina Net Ke Pubg Download Kaise Kare? अपने मोबाइल में!

 

1  दोस्तों सबसे पहले आप अपने पास वह दोनों मोबाइल रखें! पहला जिसमें आपने PUBG install किया है, दूसरा जिसमें आप PUBG इंस्टॉल करना चाहते हैं इन दोनों को हाथों में ले ले।

2  अब इन दोनों मोबाइल में किसी भी एक मोबाइल में File Transfer एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर लीजिए।

3   अबयहां हम MI Drop के जरिए पब्जी एक मोबाइल से दूसरे मोबाइल में भेजने वाले हैं।

4  तो अब आपके जिस मोबाइल में PUBG installed है, उस मोबाइल से आप पब्जी Mobile को Send करने के लिए select करें। इसके अलावा आपको PUBG की Obb सेंड करनी होगी

इस OBB फाइल को शेयर करने के लिए आप files पर आए और Android के फोल्डर पर क्लिक करें।

5   उसके बाद Obb पर क्लिक करें।

6  आपको यहां com.tencent.ig नामक पब्जी गेम की obb folder देखने को मिलेगी तो आपको इस folder पर क्लिक करना है।

7  यहां अब वह पब्जी की फाइल आपको देखने को मिलेगी तो Simply आप उस पर क्लिक कर दे।

8   दोस्तों Send बटन पर क्लिक करके इन दोनों ही Files को अब शेयर कर दें।

दोस्तों अब फाइल ट्रांसफर करने के दौरान कुछ Seconds का इंतजार करे। जैसे ही दोनों फाइल्स आपके दूसरे वाले मोबाइल पर Receive हो जाती हैं। तो आपको अब PUBG install करना होगा।

Bina Net ke kaise PUBG install k kare?

  • तो अब आपको अपने दूसरे वाले मोबाइल पर सबसे पहले PUBG गेमिंग एप को इंस्टॉल करना है।
  • दोस्तों ध्यान दें PUBG एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के बाद आपको अभी इसे ओपन नहीं करना है।
  • क्योंकि इससे पहले आपने जो OBB फाइल Receive की है, उस OBB को अपने आपको अपने इस mobile में Setup करना है।
  • तो OBB File को अपने मोबाइल में install डायरेक्ट आपको नहीं करना है! इसके लिए पहले आपको फाइल मैनेजर पर जाना है और आपने फाइल ट्रांसफर से वह file recive की है उसके फोल्डर पर क्लिक करना है।
  • क्योंकि हमने MI Drop से यह फाइल ट्रांसफर की थी तो हम MI Drop के फोल्डर पर आ जाएंगे और वहां पर हमारे द्वारा receive की गई सारी फाइल show हो जाएंगी।
  • यहां पर आपको PUBG की OBB फाइल देखने को मिलेगी। तो आपको इस फाइल पर Long Tap कर इसको Select करना है उसके बाद आपको Move के ऑप्शन पर Tap करके इस File को internal storage पर Move करना है।
  • आपको इस फाइल को अपने मोबाइल के Android फोल्डर पर जाकर OBB File के फोल्डर के अंदर Paste कर देना है।

तो दोस्तों इतना करते ही आपका काम हो चुका है !अब आप अपने मोबाइल में PUBG एप्लीकेशन को ओपन करें।

आप पाएंगे PUBG एप्लीकेशन आपके मोबाइल में लोड हो रही है, और अब आप अपने मोबाइल में इंटरनेट ऑन करें कुछ ही सेकंड में पब्जी गेम के होम स्क्रीन पर पहुंच जाएंगे।

तो दोस्तों कुछ इस तरह आपने सीखा PUBG नामक इस दुनिया के लोकप्रिय गेमिंग एप को आप अपने मोबाइल में बिना नेट के डाउनलोड और इंस्टॉल कैसे कर सकते हैं।

Bina net ke pubg kaise chalaye?

दोस्तों बिना Net के पब्जी कैसे डाउनलोड करें? और इस को install कैसे करें? यह तो हम जान चुके हैं। लेकिन कई सारे यूजर इंटरनेट पर यह भी सर्च करते हैं कि क्या वे बिना नेट के पब्जी अपने मोबाइल में चला सकते हैं।

तो दोस्तों इस बात का जवाब आप भली-भांति जानते ही हैं! क्योंकि पब्जी एक ऑनलाइन गेम है जिसे खेलने के लिए आपके मोबाइल में इंटरनेट होना चाहिए। यदि इंटरनेट नहीं होता है या फिर Slow है तो आपको पब्जी गेम खेलने में दिक्कत आती है।

लेकिन इंटरनेट ही ना हो तो ऐसे में PUBG चलाने का सोचा जा सकता है! जी हां, क्योंकि यह पॉसिबल है लेकिन इसके लिए आपके मोबाइल में एक Sim Card होना चाहिए जिसमें रिचार्ज होना ही चाहि। कहने का अर्थ है कि आप बिना नेट के पब्जी चलाने की ट्रिक को तब फॉलो कर सकते हैं जब आपके मोबाइल में Daily Data लिमिट खत्म हो चुकी हो।

दोस्तों जब आपका 4G डाटा लिमिट खत्म हो जाती है, तो ऐसे में आपका पब्जी तब भी चल सकता है क्योंकि कई सारे टेलीकॉम ऑपरेटर जैसे JIO डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद भी आपको 64Kbps तक की स्पीड प्रदान करते हैं! तो उस स्पीड में आप पब्जी चला सकते हैं।

लेकिन हां दोस्तों जरूर आपको 4G जैसा मजा पब्जी खेलने के दौरान नहीं मिलेगा। क्योंकि स्पीड slow होती है और गेम बीच-बीच में लैग भी कर सकता है।

तो दोस्तों i hope अब आपको अपने इस सवाल का जवाब मिल गया होगा। एक बार आप जरूर अपने लिए इस Trick को फॉलो करके देखें! आपके लिए यह वर्क करती है या नहीं करती आप अपना एक्सपीरियंस जरूर हमारे साथ कमेंट बॉक्स में शेयर करें।

तो साथियों इस आर्टिकल में आपने जाना Bina net ke pubg download kaise kare? उम्मीद है इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको पब्जी बिना नेट के डाउनलोड करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। अभी भी यदि आप पब्जी डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं। तो आप बताएं आपको क्या प्रॉब्लम आ रही है आप अपने सवाल कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं। साथ ही इस आर्टिकल को शेयर करें ताकि हम आपके लिए ऐसे ही आर्टिकल लिखते रहें। Thanks for visiting in this blog https://www.tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

PUBG Mobile Hack kaise kare? Get Unlimited UC,BP in 2020

क्या आप PUBG game को Hack करना चाहते हैं? तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से PUBG MObile Hack kaise kare? इसकी...

WhatsApp Par Online Kaise Chhupaye? 3 latest Tarike

WhatsApp Par Online Kaise Chhupaye? WhatsApp par Online kaise na Dikhe? ऐसे कई सवाल अक्सर इंटरनेट पर लोगों द्वारा सर्च किए जाते हैं! क्योंकि...

WhatsApp Message schedule kaise kare? 2020 Me New Working Trick

सोचिए! कितना बढ़िया होगा आपके बिना WhatsApp ओपन किए ही आपके दोस्तों रिश्तेदारों को सुबह सुबह Good Morning और रात को Good Night के...

YouTube Video HD Me kaise Chalaye ? 2020 Me

YouTube par HD videos kaise dekhe? YouTube video HD me kaise chalaye? 2020 में क्या आप जानना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए...