Home Bollywood movie Angrezi Medium Full movie Download available on tamilrockers& pirated sites

Angrezi Medium Full movie Download available on tamilrockers& pirated sites

2017 में आई फिल्म हिंदी Medium के सिनेमा में धमाल मचाने के बाद उसी फिल्म के Spritual Sequial इंग्लिश मीडियम को वर्ष 2020 में रिलीज कर दिया गया है इसलिए यूजर्स अभी Angrezi medium full movie Download करना चाहते हैं।

यदि आप भी इस movie को online अपने Mobile या computer device में देखना चाहते हैं तो इस आर्टिकल में आपको इस मूवी से जुड़ी और इसे डाउनलोड करने से जुड़ी कई अहम जानकारियां मिलने वाली है।

अंग्रेजी मीडियम एक हिंदी मूवी है, जिसमें बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान समेत बॉलीवुड के अन्य स्टार्स जैसे कि राधिका मदन, दीपक डोबरियाल मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

angrezi medium full movie download

फिल्म के रिलीज के बाद से कई लोग इस मूवी को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए क्योंकि कोराना के चलते मार्च-अप्रैल के बाद से कई महीनों तक सिनेमाघर पूरी तरह बंद रहे हैं।

Angrezi medium full movie download on TamilRockers and filmyzilla

दोस्तों Tamilrockers एवं Filmyzilla एक जानी-मानी पायरेटेड वेबसाइट है, जहां पर हर महीने लाखों लोग लेटेस्ट मूवीस को फ्री में देखने के लिए इन sites पर विजिट करते हैं।

इसलिए अंग्रेजी मीडियम नामक इस लेटेस्ट मूवी के भी आपको Tamilrockers, फिल्मी जिला में मिलने की काफी संभावनाएं हैं। इसलिए यदि आप घर बैठे अंग्रेजी मीडियम नामक मूवी को बिना Subscription लिए OTT Platform के अलावा फ्री में देखना चाहते हैं तो आप इस मूवी को इन sites पर जाकर search कर सकते हैं।

हालांकि यदि आप इंटरनेट पर सर्च करते हैं तो इनके अलावा भी कई ऐसी वेबसाइट आपको पायरेसी करने वाली मिल जाएंगी। जहां पर नई नई मूवीस को Leak कर दिया जाता है जैसे कि HDpopcorn, Moviesghar इत्यादि ढेरों साइट्स।

लेकिन ऐसी Sites से आप मूवीस देखें उससे पूर्व आपको अपने दिमाग में यह बिठा लेना चाहिए कि Piracy करना भारत में illegal है। भारतीय सरकार पायरेसी को रोकने की भरपूर कोशिश कर रही है ऐसे में पायरेसी साइट चलाने के साथ-साथ यदि कोई पायरेसी करते हुए पकड़ा जाता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई सरकार द्वारा की जा सकती है।

अतः हम कभी भी अपने पाठकों को ऐसी साइट से मूवीस देखने के लिए बिल्कुल भी प्रेरित नहीं करते हैं। आप सही लीगल तरीकों से मूवीस देखें, यदि यह मूवी ऑनलाइन किसी भी प्लेटफार्म पर Legal रूप से देखने को मिल रही है तो आप वहां से इस मूवी को देख सकते है।

Angrezi Medium movie Trailer

लगभग 6 महीने पहले इस मूवी के रिलीज होने से पूर्व YouTube पर अंग्रेजी मीडियम नामक मूवी का एक ट्रेलर जारी कर दिया गया था। वे दर्शक जिन्होंने साल 2017 में आई Hindi Medium मूवी देखी थी उन्हें अंग्रेजी मीडियम के ट्रेलर का काफी इंतजार था यदि आप भी इस मूवी को देखना चाहते हैं तो उससे पहले आप इसके ट्रेलर को जरूर देखें।

Angrezi Medium Movie Release Date

यह फिल्म 13 मार्च 2020 को भारत में रिलीज की गई थी। अतः फिल्म को बीते लगभग 6 महीने हो चुके हैं इस दौरान यह फिल्म कुछ प्रमुख Tv सिनेमा चैनल जैसे star Gold पर भी जून के महीने में दिखाई दी थी। जिसे आप अभी ऑनलाइन डाउनलोड करके भी अपने डिवाइस में देख सकते हैं। यह Movie Aapko Legally Disney Plus Hotstar App में सर्च करने पर देखने को मिल जाएगी।

Angrezi medium Movie Story

यह फिल्म एक मिठाई शॉप के मालिक को दर्शाती है जिसका सपना अपनी बेटी को लंदन के ऊंचे स्कूल में अच्छी शिक्षा के लिए पढ़ाने हेतु भेजना होता है। फिल्म में इरफान खान चंपक बंसल नामक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

उनकी जिंदगी में सब कुछ सही चल रहा होता है, लेकिन जैसे-जैसे उम्र के साथ उनकी बेटी Tarika bansal (राधिका मदन) बड़ी हो रही है उन्हें अपनी बेटी का सपना London की एक बड़ी University से ग्रेजुएशन की पढ़ाई करवाना होता है।

और इस फिल्म में यही दर्शाया जाता है कि एक सामान्य भारतीय पिता किस तरह अपनी बेटी के पढ़ाई के इस बड़े सपने को पूरा करने हेतु किन हालातों से गुजरता है।

फिल्म एक मिडिल क्लास परिवार की उस दयनीय स्थिति को भी दर्शाया गया है जो अपने बेटी के सपनों को पूरा करने के खातिर हरसंभव प्रयास करता है।

Film का निर्देशन Homi Adajania ने किया है जिनकी यह नई मूवी नई पीढ़ी को जो विदेश में पढ़ाई करना चाहती हैं उन्हें इंस्पिरेशन देती है।

अतः संक्षेप में कहा जाए तो इरफान खान की एक्टिंग एक पिता के रूप में इस मूवी में देखने वाली होगी। यदि आपने अभी तक यह मूवी नहीं देखी है तो आप इस स्टोरी को जरूर खाली समय में देख सकते हैं।

Angrezi Medium movie Cast

फिल्म में कई ऐसे कलाकार हैं जिनसे आप पहले से ही सिनेमा में परिचित होंगे। इसके अलावा कुछ नए चेहरे आपको फिल्म में देखने को मिल सकते हैं फिल्म के सभी कलाकारों के नाम निम्नलिखित हैं।

Radhika Madan Tarika Bansal
Irrfan Khan Champak Bansal
Kareena Kapoor Naina Kohli
Deepak Dobriyal Ghasiteram Bansal
Poorvi Jain Rashi Bansal
Meghna Malik Principal Chedda Myrah Dandekar
Tillotama Shome Consultant
Dimple Kapadia Sampada Kohli
Ranvir Shorey Balashankar Tripathi
Kiku Sharda Gajju
Pankaj Tripathi  Tony
Zakir Hussain Judge Chedda
Manu Rishi Bheluram Bansal

DISCLAIMER

हम यहां आपको पुनः सूचित कर दें कि इस लेख को लिखने का मकसद किसी भी Pirater  वेबसाइट को बढ़ावा देना यह पाठकों को मूवी देखने के लिए प्रोत्साहित करना बिल्कुल भी नहीं है। पायरेसी करना भारत में कड़ा जुर्म है इसमें पकड़े जाने पर व्यक्ति को जेल तक की सजा यहां तक कि भारी जुर्माना हो सकता है इसलिए फिल्म को कुछ Leegal प्लेटफार्म से ही देखें।

यह पोस्ट भी पढ़े…..

तो साथियों इस लेख को पढ़ने के बाद अब आपको इस मूवी से जुड़ी सारी जानकारियां मिल गई होंगी। उम्मीद है अब आप इस मूवी को सही तरीकों से देखकर इस मूवी का लुत्फ उठा पाएंगे यदि यह जानकारी पसंद आए तो शेयर भी करें!

और हां Angrezi medium, Angrezi medium Full movie download से संबंधित आपके कोई विचार है तो आप हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। Thanks for visiting in this blog https://www.tagifind.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Chocked Full Movie Download available on Tamilrockers & Pirated sites

पिछले आर्टिकल में हमने आपको बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवी Laxmi Bomb के बारे में बताया था और आज हम आपको हाल ही में release...

Laxmi Bomb Full Movie Download available on Filmyzilla&Tamilrockers

जल्द ही बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार आपको पर्दे पर अपनी नई मूवी Laxmi Bomb के साथ नजर आएंगे। फिल्म मेकर्स ने बताया कि...

Pushpa Full Movie Download available on Tamilrockers&Pirated sites

साउथ इंडस्ट्री समय-समय पर बेहतरीन फिल्मों को लांच कर के बॉलीवुड इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर देती आई हैं! इसलिए साउथ इंडिया में ही नहीं...

Dil Bechara Full Movie Download filmyzilla&Tamilrockers

Sushant Singh rajput Bollywood industry के उन अभिनेताओं में से एक थे। जिन्होंने खुद के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई! आज...